मनोरंजन

Aashiqui 3: सारा अली खान के साथ रोमांस करते दिखेंगे कार्तिक आर्यन? ‘आशिकी 3’ को लेकर आया बड़ा अपडेट

मुंबई,  04 सितम्बर। Aashiqui 3 : बॉलीवुड को बिग हिट्स देने के बाद बेहतरीन एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों कबीन खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ पर काम कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग जारी है। इसके बाद कार्तिक के हाथ एक बड़ी फिल्म लगने वाली है। अनुराग बसु के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘आशिकी 3’ के लिए कार्तिक आर्यन का नाम सामने आ रहा है। हालांकि, अभी तक फिल्म की लीड एक्ट्रेस का नाम सामने नहीं आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कन्नड़ फिल्म एक्ट्रेस आकांक्षा शर्मा फिल्म से लीड रोल के लिए बातचीत की जा रही है। फिल्म निर्माता महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने आकांक्षा से संपर्क किया है।

लीड एक्ट्रेस हो सकती हैं सारा

खबरें ये भी आ रही हैं कि इस फिल्म में सारा अली खान लीड एक्ट्रेस हो सकती हैं। अनुराग की प्लानिंग के हिसाब से कार्तिक और सारा को फिर से स्क्रीन पर एक साथ लाया जाएगा। कार्तिक और सारा अपने रिलेशन को लेकर पहले काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं। सारा की एक्टिंग से अनुराग भी काफी इंप्रेस हैं। फिल्म ‘लव आज कल’ में सारा और कार्तिक की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था। लेकिन अभी तक भट्ट परिवार ने सारा के नाम पर कोई बातचीत नहीं की है। उन्होंने सारा अली खान को फिल्म के लिए काफी सीक्रेट रखा है।

आशिकी 3 में सारा और कार्तिक का रोमांस

बता दें कि हाल ही में एक पार्टी में सारा और कार्तिक लंबे समय के बाद एक साथ दिखाई दिए थे। दोनों ने इस दौरान एक-दूसरे को गले भी लगाया था। दरअसल, एक वक्त था, जब सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के प्यार के चर्चे हर तरफ हो रहे थे। दोनों अक्सर एक साथ दिखाई देते थे। लेकिन कुछ समय के बाद ही इस कपल के ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगी थीं। इसके बाद से दोनों को कभी साथ नहीं देखा गया। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि आशिकी 3 में सारा और कार्तिक आशिकी करते दिखाई देते हैं या नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button