मनोरंजनराष्ट्रीय

White Wedding : वेलेंटाइन डे पर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या पत्नी के साथ उदयपुर में करेंगे दुबारा शादी, बॉलीवुड व हॉलीवुड हस्तियां आएंगी

उदयपुर, 13 फरवरी। White Wedding : भारतीय टी—20 टीम के कप्तान और ऑलराउंडर खिला​ड़ी हार्दिक पण्ड्या अपनी शादी के तीन साल बाद “व्हाइट वेडिंग” के लिए उदयपुर आए हैं। जहां पारम्परिक रूप से वह शादी करेंगे। क्रिकेटर हार्दिक की पत्नी अभिनेत्री मॉडल नताशा स्टेनकोविक ईसाई परिवार से हैं तथा कोर्ट मैरिज के तीन साल बाद उन्होंने व्हाइट वेडिंग की इच्छा जताई थी। 29 वर्षीय हार्दिक अपनी 30 वर्षीया पत्नी नताशा, अपने भाई क्रिकेटर कुणाल पण्ड्या व परिवार के सदस्यों के साथ उदयपुर पहुंचे। बताया गया कि ग्रेड वेडिंग की तैयारी वह पिछले साल नवम्बर से कर रहे थे, जो अब उदयपुर में पूरी होने जा रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार हार्दिक 14 फरवरी वेलेंटाइन डे पर फिर से शादी करने जा रहे हैं। यह विवाह समारोह 13 फरवरी की रात से शुरू होगा और तीन दिन चलेगा। गौरतलब है कि हार्दिक ने वर्ष 2020 में नताशा स्टेनकोविक से कोर्ट मैरिज की थी। उनके एक बेटा भी है जिसका नाम उन्होंने अगस्तया रखा है। कोरोनाकाल में शादी के चलते तब केवल परिवार के सदस्य ही शामिल हो पाए थे। 

मिली जानकारी के अनुसार हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा की “वाइट वेडिंग” में हॉलीवुड स्टार, क्रिकेटर, उद्योपगपति व बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियां शिरकत करेंगी, जिनके नाम का खुलासा अभी नहीं किया गया है। यूं तो हार्दिक ट्वीटर पर अपनी बात शेयर करते रहते हैं लेकिन अपनी इस भव्य शादी को लेकर अभी तक कोई बयान नहीं आया है।

क्या है ‘व्हाइट वेडिंग’ : 

ईसाई समुदाय में (White Wedding) व्हाइट वेडिंग का चलन पाया जाता है। जिसमें शादी की पूरी थीम व्हाइट यानी सफेद रंग की होती है। यहां तक सजावट तथा भोजन में भी व्हाइट रंग को ही प्रमुखता मिलती है। दुल्हन व्हाइट रंग का गाऊन पहनती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button