अन्य ख़बरें

UP News : महिला कार्यकर्ताओं में चले मुक्के औऱ जमीन पर गिराया, सोशल मीडिया में VIDEO वायरल

उत्तर प्रदेश, 18 अक्टूबर। UP News : यूपी के जालौन में बीजेपी की महिला कार्यकर्ता आपस में भिड़ गईं. बीच सड़क उनके बीच मारपीट हो गई. महिलाओं ने एक दूसरे के बाल घसीटे, मुक्के बरसाए. इस दौरान सड़क पर जाम जैसी स्थिति बन गई. समाजवादी पार्टी ने एक वीडियो शेयर करते हुए ऐसा दावा किया है. बताया गया कि ये महिलाएं बीजेपी के ‘नारी शक्ति वंदन सम्मेलन’ में शामिल होने पहुंची थीं. लेकिन तभी किसी बात को लेकर उनके बीच ‘जंग’ छिड़ गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मामले में समाजवादी पार्टी ने अपने ऑफिशियल ‘एक्स’ हैंडल से वीडियो शेयर करते हुए लिखा- “भाजपाईयों में फिर लट्ठम लट्ठा, हुई बाल नोचो प्रतियोगिता. जालौन में बीजेपी के सम्मेलन में महिला कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ी, हुई मारपीट. बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता निरंतर अपनी अनुशासनहीनता का परिचय देते रहते हैं. प्रदेश में शांति स्थापित करने के लिए मुख्यमंत्री पहले अपने नेताओं को अनुशासन में रहना सिखाएं.”

बताया जा रहा है कि जालौन के कालपी नगर स्थित राम वाटिका गेस्ट हाउस में बीजेपी का नारी शक्ति वंदन सम्मेलन कार्यक्रम था. इसमें मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय राज्यमंत्री भानुप्रताप वर्मा और यूपी सरकार की मंत्री अर्चना पाण्डेय समेत तमाम नेता पहुंचे थे. लेकिन पार्टी का ये कार्यक्रम जंग का अखाड़ा बन गया. क्योंकि, यहां कुछ महिलाएं आपस में ही लड़ बैठीं.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे महिलाओं के दो गुट आपस में मारपीट कर रहे हैं. एक महिला ने दूसरी महिला के बाल पकड़ रखे हैं. वो जोर से उसको खींच रही है. इससे वो महिला जमीन पर गिर जाती है. फिर उसके बचाव में अन्य महिलाएं आ जाती हैं. वो बाल खींचने वाली महिला पर मुक्के चलाने लगती हैं. तभी एक युवक बीच में आता है और वो भी उस महिला के पीठ पर घूंसे मारने लगता है.

सपा ने पोस्ट किया वीडियो

दोनों तरफ से जमकर मारपीट होती है. सड़क पर जाम लग जाता है. वीडियो में चीख-पुकार और गाड़ियों के हॉर्न की आवाज सुनी जा सकती है. कुछ लोग बीच-बचाव करने आते हैं. जिसके कुछ देर बाद बवाल शांत हो जाता है. फिलहाल, इस वीडियो को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स पूछ रहे हैं कि आखिर ऐसी क्या बात हुई थी कि नौबत मारपीट तक आ गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button