Breaking Newsमनोरंजन

Trailer Out : गुलमोहर का ट्रेलर आउट, शर्मिला टैगोर की बेहतरीन वापसी

मुंबई, 12 फरवरी।Trailer Out : सिनेमाई परदे से पिछले 11 सालों से दूर रही अभिनेत्री शर्मिला टैगोर एक बार फिर से दर्शकों के सामने आ रही हैं। इस बार वे ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रदर्शित होने वाली फिल्म गुलमोहर से वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में शर्मिला टैगोर ने मनोज बाजपेयी की माँ की भूमिका निभाई है। मनोज बाजपेयी को व्यापक रूप से हिंदी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक माना जाता है। यह दो ऐसे अभिनेताओं का मिलन है जिन्होंने अपने अभिनय के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं। मनोज बाजपेयी ने अपने प्रभावी प्रदर्शन और मुखर स्वभाव से दर्शकों को प्रभावित किया है। उनका अपना एक बड़ा प्रशंसक वर्ग है जो उनकी फिल्मों को बेसब्री से इंतजार करता है। गुलमोहर का ऑफिसियल ट्रेलर आउट हो गया है। गुलमोहर एक पारिवारिक ड्रामा है, जिसका निर्देशन राहुल वी. चित्तेला ने किया है।

शनिवार, 11 फरवरी को, मनोज बाजपेयी ने प्रशंसकों की उत्सुकता को शांत करने के लिए गुलमोहर का आधिकारिक ट्रेलर साझा किया। वीडियो में कई भावनात्मक क्षणों को दिखाया गया है, जो एक बेकार परिवार, बत्रा परिवार के सामने आने वाली चुनौतियों को उजागर करता है। बाजपेयी और शर्मिला टैगोर ने प्रशंसकों को अपनी कच्ची और जैविक तीव्रता से प्रभावित किया। उनके सीन दर्शकों के लिए ट्रीट साबित हो सकते हैं।

बाजपेयी ने ट्विटर पर लिखा, मेरी बत्रा फैमिली, आपको अपने परिवार के साथ स्वागत करती है

मनोज बाजपेयी ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया था, जहां उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपने परिवार का परिचय कराने का वादा किया। उन्होंने लिखा था, फैमिली के साथ आ रहा हूं, स्वागत नहीं करोगे हमारा? सभी को लगा कि वह फैमिली मैन सीजन 3 के बारे में अपने प्रशंसकों को चिढ़ा रहे हैं। हालाँकि, यह उनकी नई फिल्म गुलमोहर के बारे में था। उन्होंने अंतत: 8 फरवरी को इसका फस्र्ट-लुक पोस्टर साझा किया।

गुलमोहर 3 मार्च को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी। डायल 100 के बाद यह उनकी पहली रिलीज होगी, जिसका प्रीमियर जी5 पर 2021 में हुआ था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button