मनोरंजन

The Kapil Sharma Show : फिर बंद होने जा रहा है ‘द कपिल शर्मा शो’, जानिए कब आएगा आखिरी एपिसोड

मुंबई, 15 अप्रैल। The Kapil Sharma Show : टेलीविजन के पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो का ये सीजन भी जल्द ही बंद होने जा रहा है। जब इस शो को तीसरा सीजन ऑफ एयर हुआ था तो फैंस काफी निराश थे, लेकिन सितंबर 2022 में द कपिल शर्मा शो को फिर शुरू किया गया और अब ये सीजन भी जल्द ही बंद हो सकता है। द कपिल शर्मा शो से कपिल दर्शकों को काफी मनोरंजन करते हैं। टीआरपी की लिस्ट में भी ये शो काफी ऊपर रहता है। इस शो के लाखों चाहने वाले हैं। लेकिन अब खबरें मिल रही है कि इस शो को लास्ट एपिसोड जल्द ही दर्शकों को देखने मिलने वाला है।

जल्द ही ऑफ एयर हो सकता है शो

मीडिया को मिली जानकारी के मुताबिक शो के मेकर्स ने शो को बंद करने के फैसला किया है। हालांकि मेकर्स के इस फैसले के पीछे की वजह अभी तक सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि मेकर्स जून तक शो को अलविदा कह सकते हैं। अगर मेकर्स ऐसा करते हैं तो साल के बीच में शो ऑफ एयर कर दिया जाएगा। बता दें कि द कपिल शर्मा शो का पहला एपिसोड 23 अप्रैल 2016 को शुरू हुआ था। जिसके बाद से इस शो के अभी तक चार सीजन आ चुके हैं। इस चार सीजन में कपिल ने दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया है।

2016 में शुरू हुआ था शो

द कपिल शर्मा शो में आए दिन अलग-अलग सितारे नजर आते हैं। जिनके साथ कपिल खूब मजाक-मस्ती करते हैं। शो के लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे। उनके साथ पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, राघव जुयाल और फिल्म से जुड़े सितारे फिल्म का प्रमोशन करते नजर आए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button