जनसंपर्क छत्तीसगढ़जनसम्पर्क

Rajiv Yuva Mitan Club : राजीव युवा मितान सम्मेलन में राहुल गांधी ने की छत्तीसगढ़ सरकार की तारीफ, कहा- भाजपा जहां नफरत फैलाएगी हम वहां मोहब्बत का पैगाम देंगे

रायपुर, 02 सितम्बर। Rajiv Yuva Mitan Club : राहुल गांधी आज छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। रायपुर पहुंचने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एयरपोर्ट पहुंचकर स्वागत किया। राहुल गांधी ने नवा रायपुर में ‘राजीव युवा मितान सम्मेलन’ को संबोधित करते हुए कहा कि आदिवासी मतलब हिंदुस्तान के मालिक हैं। जल, जंगल जमीन पर उनका हक है।

राहुल गांधी ने केन्द्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र सरकार चाहती है कि आप आगे न बढ़ें। हम चाहते हैं कि जल, जंगल, जमीन सब आपको मिले।  मणिपुर समेत जहां भी बीजेपी नफरत फैलाएगी हम वहां मोहब्बत का पैगाम देंगे। हम किसान, मजदूरों के लिए काम करते हैं, वो दो चार उद्योगपतियों के लिए काम करते हैं।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि हम छोटे उद्योगपतियों के लिए भी काम करते हैं, प्रदेश में हजारों बिजनेस खुलेंगे छत्तीसगढ़ बिजनेस का सेंटर है। इसके लिए हमें और काम करना है। छत्तीसगढ़ के प्रोडक्ट पूरी दुनिया में पहुंचे जीएसटी, नोटबंदी को खत्म कर दिया।

नवा रायपुर में शनिवार को आयोजित राजीव युवा मितान सम्मेलन में राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी का काम नफरत फैलाने का है हमारा काम मोहब्बत का पैगाम देने का है। कर्नाटक में बीजेपी ने कई तरह से दुष्प्रचार किया, अदानी ने हजारों करोड़ों रुपये विदेशों को भेजा। रेल समेत सभी चीजें एक व्यक्ति को देने में लगे हैं। राहुल गांधी ने आगे कहा कि पीएम अदानी मामले की जांच क्यों नहीं करा रहे। धान के लिए सबसे ज्यादा पैसा छत्तीसगढ में मिल रहा है। छत्तीसगढ में हमने वादा पूरा कर दिया, हम 15 लाख जैसे झूठे वादे नहीं करते।

इस दौरान सीएम भूपेश ने कहा कि राजीव मितान क्लब को हर साल एक लाख रुपये दिया जा रहा है। जिससे योजनाओं का प्रचार हो सके, नई ऊर्जा को विजय देने के लिए राहुल गांधी आए हैं। केंद्र सरकार अदानी के लिए कार्य कर रही है। कमल को वोट दोगे तो अदानी मलाई घी पिएगा। सीएम ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ को लूटने से बचाने के लिए केंद्र सरकार के बीच राज्य सरकार खड़ी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button