अन्य ख़बरें

Nude Dance Video : ‘मंडई मेला’ में अश्लील नृत्य… लड़की के शरीर से उतार द‍िए कपड़े…देखिए VIDEO

भंडारा, 24 नवंबर। Nude Dance Video : महाराष्ट्र के भंडारा जिले में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कथित तौर पर एक महिला और कुछ अन्य लोगों के अश्लील नृत्य का वीडियो वायरल हुआ है। मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में विभागीय कार्यवाई करते हुए दो पुलिसकर्मियों को बुधवार को सस्पेंड कर दिया गया है। पुलिस के आला अधिकारियों ने इस फैसले की जानकारी देते हुए कहा, ‘ड्यूटी से गायब रहने के आरोप में जिला पुलिस अधीक्षक ने एक हेड कांस्टेबल और एक कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है।

लड़की के शरीर से उतार द‍िए कपड़े

अधिकारियों ने ये भी बताया कि गोबरवाही पुलिस थाना क्षेत्र के तहत नाकाडोंगरी गांव में 17 नवंबर की रात को हुई घटना के सिलसिले में सहायक पुलिस निरीक्षक नितिन मदानकर को भी यहां पुलिस मुख्यालय से अटैच किया गया है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अधिकारियों ने कहा कि गांव में ‘मंडई मेला’ के दौरान एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जहां नागपुर के एक नृत्य समूह की एक महिला नर्तकी ने हिस्सा लिया और नृत्य के दौरान कथित तौर पर कपड़े उतार दिए। उन्होंने कहा कि कुछ युवा भी नृत्य में शामिल हो गए, उन्होंने महिला नर्तकी को छूने की कोशिश की और उस पर नोट फेंके।

अधिकारियों ने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए और एक कांस्टेबल की शिकायत के बाद गोबरवाही पुलिस ने मंगलवार को कार्यक्रम आयोजक, नृत्य समूह के निदेशक और अन्य के खिलाफ नियमों के उल्लंघन के लिए मामला दर्ज किया। एक अधिकारी ने पत्रकारों से बातचीत में ये भी बताया कि पुलिस अधीक्षक लोहित मतानी ने मामले को गंभीरता से लिया और बुधवार को हेड कांस्टेबल राकेश सिंह सोलंकी और कांस्टेबल राहुल परतेकी को निलंबित कर दिया, जो कार्यक्रम के दौरान कथित तौर पर ड्यूटी (Nude Dance Video) से अनुपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button