Breaking Newsराष्ट्रीय

Cash Chest Breaking : बड़ी खबर…! कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद के ठिकानों से मिला ये कैश…नोटों की गिनती अभी जारी

रांची, 07 दिसंबर। Cash Chest Breaking : झारखंड में कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों से भारी मात्रा में कैश बरामद किया गया है। नोटों से भरी एक अलमारी तो ऐसी मिली जिसे देखकर आपको लगेगा कि यह किसी बैंक की तिजोरी है।

कुल कैश कितना है यह अभी सामने नहीं आया है। नोटों की गिनती अभी जारी है। रांची और लोहरदगा स्थित सांसद के आवास समेत पांच ठिकानों पर बुधवार को इनकम टैक्स की छापेमारी में यह कैश बरामद किया गया है।

रांची के रेडियम रोड स्थित आवास सुशीला निकेतन के अलावा ओडिशा के बलांगीर, संबलपुर और कालाहांडी में एक-एक ठिकाने पर छापेमारी की गई थी। रांची के रेडियम रोड स्थित उनके आवास पर काम करने के लिए पहुंचे कर्मियों को भी इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों ने लौटा दिया। लोहरदगा स्थित आवास पर भी आईटी की टीम ने कागजात खंगाले। इस दौरान किसी को भी अंदर जाने की अनुमति नहीं थी। सुबह से लेकर देर रात तक आयकर विभाग की टीम कागजातों को खंगालने में जुटी रही।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आयकर विभाग की ओडिशा टीम (Cash Chest Breaking) की अगुवाई में सर्वे किया जा रहा है। कोलकाता टीम भी सहयोग कर रही है। बुधवार को अहले सुबह आईटी अफसरों का दल लोहरदगा व रांची स्थित आवास पर पहुंचा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button