मनोरंजन

Bollywood News : बॉलीवुड में करियर तलाश रहे IAS अभिषेक सिंह, सनी लियोनी के साथ आ रहा है रैप सॉन्ग, ये रही पहली झलक

उत्तरप्रदेश, 25 अक्टूबर। Bollywood News : यूपी के चर्चित आईएएस अभिषेक सिंह को लेकर बड़ी खबर है. उन्होनें आईएएस की नौकरी छोड़ बॉलीवुड में करियर तलाश रहे हैं. इसकी शुरुआत उन्होंने सनी लियोनी के साथ रैप सॉन्ग के साथ की है. यह जानकारी खुद अभिषेक सिंह ने ही अपने X अकांउट पर किया है. इसमें उन्होंने सनी लियोनी के साथ एक वीडियो पोस्ट करते हुए बताया है कि जल्द ही उनका एक रैप सांग आ रहा है. इसमें सनी लियोनी उनके साथ ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं.

कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आएगा. इसी के साथ पूर्व आईएएस अभिषेक सिंह ने लिखा है कि आप सभी से जल्द मुलाकात होगी. उनके इस पोस्ट पर इस समय खूब लाइक ओर कमेंट आ रहे हैं. उनकी एक प्रशंसक सुरभि सिंह ने कमेंट करते हुए उम्मीद जताई है कि आईएएस अभिषेक बीएचयू कैंपस भी आएंगे. वहीं इसका जवाब देते हुए अभिषेक ने भी कहा कि ‘आप बुलाइए तो सही’.

बता दें कि अभिषेक उत्तर प्रदेश कॉडर के आईएएस अफसर हैं और हाल ही में उन्होंने अपने पद से रिजाइन किया है. साल 2023 में उन्होंने गुजरात चुनाव के दौरान सरकारी गाड़ी के सामने फोटो खींचाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया था. इसी मामले में वह सस्पेंड हुए थे. उस समय वह गुजरात विधानसभा चुनाव में आर्ब्जवर बनाकर भेजे गए थे. इसी घटना के बाद अभिषेक सिंह ने भारतीय प्रशासनिक सेवा से इस्तीफा दे दिया था. अभिषेक सिंह के पिता भी आईपीएस अधिकारी रहे हैं. वहीं, उनकी पत्नी दुर्गाशक्ति नागपाल भी यूपी की एक चर्चित आईएएस अधिकारी हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button